बाल फिल्म राजू बजरंगी मुंबई के सिनेमा हॉल में दिखाई जाएगी।

बाल फिल्म राजू बजरंगी एक सामाजिक फिल्म है जो 23 फरवरी से मुंबई के सिनेमा हॉल में दिखाई जाएगी। शिवनारायण रावत ने स्कूल में अधिकारी की है तथा 40 वर्ष बॉलीवुड साउथ की फिल्मों में काम करने के पश्चात इस फिल्म का निर्माण किया है। शिवनारायण रावत मूलतः कोटद्वार से हैं यह फिल्म सौ प्रतिशत उत्तराखंड में ही शूट की गई इसमें हेमंत पांडे जी ने भी अभिनय किया है |

फिल्म एक बच्चे की कहानी है, जिसके पिता सिद्धबली मंदिर में पुजारी होते हैं। लेकिन एक दिन हार्टअटैक से उनकी मौत हो जाती है। यह बात राजू का समझ नहीं आती। वह सोचता है कि हनुमान जी ने उसके पिता को अपने पास बुला लिया। तब फिल्म की कहानी नया मोड़ लेती है और राजू के पिता आत्मा के रूप में उसके साथ रहने आ जाते हैं।

अभिनेता हेमंत पांड फिल्म में दोहरी भूमिका में हैं। बच्चों के साथ फिल्म पूरे परिवार का मंनोरंजन करती है। हेमंत कहते हैं कि इतने कम बजट में इतनी अच्छी फिल्म बन सकती है, उन्होंने कभी सोचा नहीं था। उन्होंने उत्तराखंड के लोगों से फिल्म देखने की अपील की है, उन्होंने भरोसा जताया है कि जो भी लोग यह फिल्म देखने जाएंगे, उन्हें निराशा नहीं होगी। राजू बजरंगी एक बेहद खुबसूरत फिल्म है।

You may also like ...

0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Uttarakhand Cinema